सैमसंग इण्डिया के कस्टमर सर्विस कैम्पेन ने तोड़े रिकाॅर्ड

यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़
‘वी विल टेक केयर आॅफ यू, वेयरऐवर यू आर’ बना दुनिया का नम्बर 1 कैम्पेन 

नई दिल्ली, भारत 21 फरवरी, 2017ः सैमसंग इण्डिया का लोकप्रिय टेलीविज़न एवं डिजिटल कैम्पेन अपने लाॅन्च के मात्र सात सप्ताह में यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ का रिकाॅर्ड आंकड़ा पार कर चुका है। गौरतलब है कि सैमसंग द्वारा पेश किया गया यह विशेष अभियान दूरदराज के इलाकों में मौजूद कन्ज़्यूमर्स को उत्कृष्ट कस्टमर सर्विस के फायदे पहुंचा रहा है।  
यह कैम्पेन फिल्म रुसैमसंग सर्विस (रुैंउेनदहैमतअपबम) 20 फरवरी 2017 को, दुनिया भर में कन्ज़्यूमर एवं स्मार्टफोन कैटेगरी में सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला एडवरटाइज़िंग वीडियो तथा भारत में सभी कैटेगरीज़ में यूट्यूब पर सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला एडवरटाइज़िंग वीडियो बन चुका है। 
फिल्म भारत में यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा पार करने वाले सबसे तेज़ वीडियोज़ में से एक है तथा अब तक विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफाॅम्र्स पर इसके 224,000 से ज़्यादा कन्ज़्यूमर एंगेजमेन्ट्स हैं। 
‘‘हमें खुशी है कि हमें इस कैम्पेन के लिए दुनिया भर के कन्ज़्यूमर्स से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इस नई कन्ज़्यूमर सर्विस पहल के माध्यम से हम भारत के हर तालुका में सैमसंग कन्ज़्यूमर्स के घर तक विश्व-स्तरीय सेवाएं पहुंचाने में कामयाब रहे हैं। भारत में यूट्यूब पर इस वीडियो के 100 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ ब्राण्ड सैमसंग के प्रति कन्ज़्यूमर्स के प्यार और भरोसे की पुष्टि करते हैं,’’ सैमसंग इण्डिया के चीफ मार्केटिंग आॅफिसर श्री रनजीवजीत सिंह ने कहा। 
मोबाइल एवं कन्ज़्यूमर ड्यूरेबल्स कैटेगरी में भारत के सबसे भरोसेमंद ब्राण्ड सैमसंग ने शहरी एवं ग्रामीण भारत के कन्ज़्यूमर्स को गुणवत्तापूर्ण सेवाएं उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता के साथ पिछले साल अक्टूबर माह में 535 सर्विस वैन्स का लाॅन्च किया। इसी के साथ सैमसंग इण्डिया का सर्विस नेटवर्क 2000 सर्विस पाॅइन्ट्स से बढ़कर 3000 के आंकड़े पर पहुंच गया है और देश के 6000 से ज़्यादा तालुकाओं में कन्ज़्यूमर्स तक इसकी पहुंच है। सैमसंग का सर्विस नेटवर्क आज देश में मोबाइल एवं कन्ज़्यूमर ड्यूरेबल्स कैटेगरी में सबसे बड़ा सर्विस नेटवर्क है। 
सैमसंग की ये सर्विस वैन्स मल्टी-स्किल्ड (कुशल) इंजीनियरों, मुख्य अवयवों, पावर जनरेटर सैट और प्रमुख जिग्स/ फिक्सचर्स से युक्त हैं जो त्वरित प्रतिक्रिया के साथ मौके पर ही कन्ज़्यूमर्स की समस्याओं का समाधान करती हैं। अपने लाॅन्च के बाद से सैमसंग सर्विस वैन्स देश भर में 1 मिलियन किलोमीटर से ज़्यादा दूरी तय कर चुकी हैं। 
फिल्म की अवधारणा चैल इण्डिया द्वारा पेश की गई है और यह प्रिन्ट एवं डिजिटल माध्यम से 50 से ज़्यादा टेलीविज़न चैनलों पर चल रही है।
‘‘मैं इस आइडिया से बेहद प्रभावित हूँ। रुसैमसंग सर्विस (रुैंउेनदहैमतअपबम) एक ऐसी फिल्म है जिसने दुनिया भर के लोगों को भावनात्मक रूप से प्रभावित किया है। हम सैमसंग के प्रति आभारी हैं जिसने हमें इस फिल्म के माध्यम से लाखों लोगों के साथ जुड़ने का मौका प्रदान किया है,’’ चैल इण्डिया के चीफ क्रिएटिव आॅफिसर श्री सागर महाबलेश्वरकर ने कहा।
सैमसंग इण्डिया का सर्विस कैम्पेन ‘वी विल टेक केयर आॅफ यू, वेयरऐवर यू आर’ (ष्ॅमष्सस ज्ंाम ब्ंतम व िल्वनए ॅीमतमअमत ल्वन ।तमष् ीजजचेरूध्ध्ूूूण्लवनजनइमण्बवउध्ूंजबीघ्अत्र779ज्ञूर।ल्ज्मफद्ध’ भारत के दूर-दराज के गांवों तक अपनी सेवाएं उपलब्ध कराने तथा त्वरित सेवाओं के माध्यम से कन्ज़्यूमर्स के साथ दीर्घकालिक सम्बन्ध बनाने के सैमसंग के दृष्टिकोण की पुष्टि करता है।  
सैमसंग इलेक्ट्रोनिक्स कम्पनी लिमिटेड के बारे में 
सैमसंग इलेक्ट्रोनिक्स कम्पनी लिमिटेड अपने अत्याधुनिक विचारों एवं तकनीकों के द्वारा भविष्य में बदलाव लाने हेतू प्रयासरत है। कम्पनी टीवी, स्मार्टफोन, वियरेबल डिवाइस, टैबलेट, कैमरा, डिजिटल अप्लायन्स, चिकित्सा उपकरणों, नेटवर्क सिस्टम, सेमीकंडक्टर एवं एलईडी समाधानों को नए आयाम प्रदान कर रही हैै। अधिक जानकारी के लिए विज़िट करें सैमसंग न्यूज़रूम.

Subscribe to receive free email updates:

Related Posts :