?????????? ? ???????? ????? ???????? ????????? ?? ????????? ????????? ?????? ????? ?? ???? ??????


मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ स्थित आकाशवाणी केन्द्रों के लिए क्षेत्रीय कार्यक्रम समन्वय समिति की बैठक विगत् 18 व 19 जनवरी, 2018 को जबलपुर में आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता आकाशवाणी महानिदेशालय तथा अतिरिक्त महानिदेशक कार्यालय मध्यक्षेत्र-2 के अतिरिक्त महानिदेशक डॉ. शैलेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में आयोजित हुई, इस बैठक में छत्तीसगढ़ ज़ोनल केन्द्र रायपुर से केन्द्राध्यक्ष/उप निदेशक (कार्यक्रम) श्रीमती मोक्षदा चंद्राकर, इन्दौर केन्द्र के सहायक निदेशक (कार्यक्रम) श्री विश्वास केलकर, जबलपुर केन्द्र के सहायक निदेशक (कार्यक्रम) श्री कमल सागरे तथा छतरपुर केन्द्र के सहायक निदेशक (कार्यक्रम) श्री हीरालाल के साथ-साथ समस्त केन्द्रों के कार्यक्रम अघिकारियों ने हिस्सा लिया।

बैठक में 19 जनवरी, 2018 को बैठक के द्वितीय और अंतिम दिवस पर अतिरिक्त महानिदेशक डॉ. शैलेन्द्र कुमार ने समस्त केन्द्रों के राजस्व अर्जन पर समीक्षा की तथा संबंधित केन्द्र के प्रभारियों को राजस्व अर्जन बढ़ाने हेतु अपने-अपने स्तर पर और अधिक सघन प्रयास करने पर बल दिया। डॉ. कुमार ने बैठक में यह भी निर्देशित किया कि, समस्त केन्द्र यह सुनिश्चित करें कि, केन्द्रों पर होने वाले खर्च में मितव्ययता बरती जाए तथा ऐसे गुणवत्तापूर्ण कार्यक्रमों का निमार्ण कर प्रसारण किया जाए, जो दूसरे निजी केन्द्रों से मुकाबला कर, प्रतिस्पर्धा कर सकें।

बैठक के अंत में आकाशवाणी भोपाल के कार्यक्रम अधिकारी व कार्यक्रम प्रमुख श्री एस.पी. सिंह ने बैठक के अध्यक्ष व अतिरिक्त महानिदेशक डॉ. शैलेन्द्र कुमार, श्रीमती चंद्राकर तथा अन्य केन्द्रों के कार्यक्रम प्रमुखों/कार्यक्रम अधिकारियों के साथ-साथ आकाशवाणी जबलपुर के प्रति आभार व्यक्त किया तथा बैठक सौहृर्दपूर्ण वातावरण में संपन्न हुई।

Subscribe to receive free email updates: