???? ?????? ????- ?????? ?? ?????? ?? ??????? ????? ???????

  
आकाशवाणी खंडवा द्वारा स्थानीय कृषि विज्ञान केंद्र खंडवा में  दिनांक 26 अगस्त 2017 दिन शनिवार  को  न्यू इंडिया मंथन- संकल्प से सिद्धि के अंतर्गत आयोजित किसान सम्मेलन की रिकॉर्डिंग की गयी।   किसान सम्मलेन में  मुख्य अतिथि खंडवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री देवेंद्र वर्मा और विशेष अतिथि मान्धाता  विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री लोकेन्द्र सिंह तोमर थे।  विधायक श्री देवेंद्र वर्मा ने किसान सम्मलेन में उपस्थित अधिकारी/कर्मचारी , जन प्रतिनिधि और किसान भाइयो को भारत सरकार के  अभिनव अभियान न्यू इंडिया मंथन- संकल्प से सिद्धि के अंतर्गत संकल्पों की शपथ दिलाई।  

किसान सम्मलेन  में  भगवंत राव मंडलोई कृषि महाविद्यालय खंडवा के अधिष्ठाता डॉ पी पी शास्त्री ने किसान भाइयो को कृषि की उन्नत तकनीकों से खेती करने की सलाह दी और कृषि विज्ञान केंद्र खंडवा के केंद्र प्रमुख डॉ डी के वाणी ने कृषि आय को दोगुना करने के लिए खेती के परंपरागत तरीकों के अलावा उद्यानिकी , पशुपालन , दुग्ध उत्पादन, मत्स्यपालन को अपनाने के लिए आवश्यक जानकारी दी।  किसान सम्मलेन में  कृषि और कृषि से जुड़े विभागों के अधिकारी/कर्मचारी  के साथ साथ  बड़ी संख्या में किसान शामिल हुए।   
आकाशवाणी खंडवा से  न्यू इंडिया मंथन- संकल्प से सिद्धि के अंतर्गत किसान सम्मेलन की रेडियो रिपोर्ट का प्रसारण  दिनांक 29 अगस्त 2017 को  शाम 7.30 बजे  किसानवाणी कार्यक्रम के अंतर्गत किया गया। रेडियो रिपोर्ट को प्रस्तुत किया कार्यक्र्म निष्पादक श्री असीम कैथवास ने ।
Blog Report-Praveen Nagdive, ARU AIR Mumbai

Subscribe to receive free email updates: