Obituary: श्री जे. के. शर्मा, अभियांत्रिकी सहायक, आकाशवाणी, रायपुर (छ.ग.)


बड़े ही दु:ख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि आकाशवाणी, रायपुर में कार्यरत श्री जे. के. शर्मा, अभियांत्रिकी सहायक का 46 वर्ष की आयु में आकस्मिक निधन आज दिनांक 06 जून, 2020 को हो गया । श्री शर्मा अपने पीछे पत्‍नी और दो बच्‍चों के अलावा वृद्ध माता – पिता छोड़ गए हैं । श्री जे. के. शर्मा इस संस्‍था में अभियांत्रिकी सहायक के रूप में दूरदर्शन अनुरक्षण केन्‍द्र रायपुर के अन्‍तर्गत दूरदर्शन अनुप्रसारित केन्‍द्र, मलाजखण्‍ड में कार्यभार ग्रहण किए थे । 

श्री जे. के. शर्मा को मस्तिष्‍क थ्राम्बिसीस नामक बीमारी थी । 27 मई, 2020 को अचनाक रात्रि में उनकी तबियत खराब हुई और उन्‍हें स्‍थानीय नारायण हृदयालय एमएमआई, रायपुर में भर्ती कराया गया लेकिन उनका स्‍वास्‍थ्‍य लगातार खराब होते गया और अन्‍तत: आज दिनांक 06 जून, 2020 को 12.00 बजे के लगभग वे इस दुनिया को छोड़ कर चले गए । 

आकाशवाणी, रायपुर का पूरा परिवार उनके इस आकस्मिक दु:खद निधन पर स्‍तब्‍ध है और गहरी संवेदना व्‍यक्‍त करता है साथ ही उनके परिवार को इस दु:ख को सहन करने हेतु ईश्‍वर से प्रार्थना करता है ।

प्रसार भारती परिवार प्रार्थना करता है की ईश्वर उनके आत्मा को शांति दे और उनके शोकाकुल परिवार को इस संकट की घडी को सामना करने की शक्ति प्रदान करे।

प्रेषक :- श्री. संजय कुमार शर्मा, आकाशवाणी, रायपुर

Subscribe to receive free email updates: