???????? ?????? ???????? ?? ?? ??? ???? ???????



केंद्र सरकार के स्वच्छ भारत मिशन और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान में आकाशवाणी नजीबाबाद प्रशासन के साथ मिलकर रेडियो श्रृंखला के अंतर्गत जागरूकता अभियान चला रहा है। केंद्र ने सहारनपुर जनपद के विभिन्न गांव से साफ सलोना अपना गांव सजीव रेडियो श्रृंखला ग्रामीणों की मन की बात बन चुकी है।जन-जागरूकता के रेडियो श्रृंखला कार्यक्रम साफ सलोना अपना गांव, हमारी बिटिया और लक्ष्य हमारा आकाशवाणी नजीबाबाद से प्रसारित होने वाले ऐसे कार्यक्रम में जो श्रोताओं लोकप्रिय होने के साथ समाज को अभियान के प्रति जागरूक करने में सफल हो रहे हैं।

आकाशवाणी नजीबाबाद ने साफ सलोना अपना गांव के माध्यम से लाइव प्रसारण का नया प्रयोग कर सहारनपुर जनपद और प्रसारण क्षेत्र में धूम मचाई है। सहारनपुर जिला प्रशासन के स्वच्छता अभियान पर आधारित साफ सलोना अपना गांव के माध्यम से आकाशवाणी नजीबाबाद केंद्र 10 अगस्त 2018 से एक माह के लिए सहारनपुर के विभिन्न गांव से 40 मिनट अवधि का प्रसारण केंद्र से नियमित रूप से प्रात:11 बजे लाइव प्रसारित किया जा रहा है।

आकाशवाणी नजीबाबाद के प्रसारण निस्पादक धर्मेंद्र राठौर, आदित्य सिंह, विक्रांत चौधरी और वरिष्ठ उद्घोषक सुलेंद्र नोटियाल केंद्र की कार्यक्रम प्रमुख मंदीप कौर चड्ढा के निर्देशन में सहारनपुर में कैंप कर हर रोज एक नए गांव में जाकर साफ सलोना अपना गांव लाइव प्रसारण के माध्यम से स्वच्छ भारत मिशन की ज्योति जला रहे हैं।
बिजनौर प्रशासन के बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की रेडियो श्रृंखला हमारी बिटिया और लक्ष्य हमारा भी आकाशवाणी नजीबाबाद केंद्र के श्रोताओं में लोकप्रिय हो रही है।

Also view : https://ift.tt/xwLIXR? 
fbid=2661102240573925&set=a.472818279402343&type=3&theater

Subscribe to receive free email updates: