AIR देहरादून में प्रसारण अधिकारी - अनिल दत्त शर्मा का चयन आईआईएस में हुआ..



आकाशवाणी देहरादून केन्द्र में प्रसारण अधिकारी के पद पर कार्यरत श्री अनिल दत्त शर्मा जी का चयन भारतीय सूचना सेवा (आईआईएस) के सीनियर ग्रेड में हो गया है । आप विदित हों कि श्री शर्मा जी मूलरूप से जौनसार बावर के ग्राम - थणता खत बिशलाड़ के रहने वाले है ।

श्री शर्मा जी ने उपरोक्त परीक्षा में देशभर में 31वीं रैंक हांसिल की है । वे आईआईएस की सीनियर ग्रेड परीक्षा में चयनित हो चुके हैं, लिहाजा अब आकाशवाणी की सेवा को शीघ्र छोड़ने वाले हैंं । आप अरूणाचल प्रदेश की राजधानी इटानगर में स्थित आकाशवाणी केन्द्र पर वर्ष 2015 में प्रसारण अधिकारी के पद पर ज्वाइन किए थे । इसके बाद आपका ट्रांसफर आकाशवाणी देहरादून केन्द्र हो गया जहां केन्द्र के उद्घाटन के दूसरे दिन ही ज्वाइन किए थे ।

आप आकाशवाणी इटानगर व देहरादून केन्द्र पर रेडियो कार्यक्रमों को बहुत ही शिद्दत के साथ पेश किया करते है । आपके कार्यक्रम में रेडियो श्रोता काफी सक्रियता के साथ पत्र व फोन इन के माध्यम से भाग लेते हैं । आकाशवाणी केन्द्रों में आपकी योगदान को रेडियो श्रोता कतई नही भूलेंगे ।

बहरहाल, आईआईएस की सीनियर ग्रेड परीक्षा में चयनित होने के अवसर पर प्रसार भारती परिवार  की ओर से आपको हार्दिक बधाई व बहुत शुभकामनाएं..!

स्रोत और श्रेय :- श्री. झावेन्द्र कुमार ध्रुव जी के फेसबुक अकाउंट से

Subscribe to receive free email updates: