आकाशवाणी सूरत की उद् घोषिका श्वेतल पटेल की प्रथम पुस्तक "शब्द नी संगाथे "का लोकार्पण



आकाशवाणी सूरत की उद् घोषिका श्वेतल पटेल की प्रथम पुस्तक "शब्द नी संगाथे "का लोकार्पण 28 जून 2019 को किया गया ।आकाशवाणी सूरत के सहायक निदेशक सुश्री आम्रपाली देसाई ने इस पुस्तक की प्रस्तावना लिखकर श्वेतल का उत्साह बढ़ाया था ।आकाशवाणी सूरत में आयोजित आम्रपाली जी के विदाई समारंभ में इस पुस्तक का लोकार्पण किया गया । मंच पर उपस्थित सुश्री आम्रपाली देसाई,श्री. पारस कटारिया (का. नि) एवं श्री सोनवने जी (A.E) ने पुस्तक का लोकार्पण किया । "शब्द नी संगाथे" आकाशवाणी सूरत से प्रसारित रेडियो श्रेणी थी, जिसमे गुजराती भाषा के एक शब्द के अनेक अर्थ के बारे में रोचक शैली में श्वेतलने स्क्रिप्ट लिखी थी ,उसी स्क्रिप्ट में आवश्यक परिवर्तन करके पुस्तक के रूप में प्रकाशित किया गया है ।
अपने शुभेच्छा प्रवचन में आम्रपाली जी ने बताया कि न केवल ऐसी पुस्तकें गुजराती भाषा को नई पीढ़ी तक पहुंचाने का कार्य करेगी ,बल्कि रेडियो पर ऐसे उच्च श्रेणी के कार्यक्रम आते हैं वह पुस्तक के वाचको को समजाएगी ,और इस तरह रेडियो के श्रोताओं की संख्या बढ़ाने में भी अपना योगदान देगी।
 
श्वेतलजी, प्रसार भारती परिवार की ओरसे आपको शुभकामना ,आप  आगे भी ऐसी रचनात्मक प्रवृत्ति करते रहे और लेखन के क्षेत्र में अपना योगदान देते रहे।  

Subscribe to receive free email updates: