आकाशवाणी नजीबाबाद केंद्र पर आयोजित शहीदों की स्मृति में शत्-शत् नमन कार्यक्रम







आकाशवाणी नजीबाबाद केंद्र की ओर से राष्ट्र और वीर शहीदों को समर्पित शत शत नमन कार्यक्रम में अमर शहीदों को काव्य के माध्यम से श्रद्धासुमन अर्पित किए गए। कार्यक्रम प्रमुख मंदीप कौर चड्ढा, सहायक निदेशक अभियांत्रिकी एई तिलकराम, कुशल पाल, वरिष्ठ पैक्स मंजुला नेगी, अंजलि कुमारी उपस्थिति में अमर शहीदों की स्मृति में कार्यक्रम स्टूडियो परिसर में आयोजित किया गया। कार्यक्रम प्रमुख ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

शायर महेंद्र अश्क के संचालन में प्रदीप डेजी की रचना इस तिरंगे की खातिर जो जां से गए उन शहीदों को हम सभी का नमन..., इंद्रदेव भारती की रचना अर्पित, श्रीवंदनम श्रद्धासुमन का चंदनम..., रश्मि अग्रवाल की रचना जीते हो असुरक्षा में ताकि सुरक्षित रह सके हमारा दम्भ.., मनोज त्यागी की रचना यह मेरा हिंदुस्तान मेरी आन मेरी शान मेरा गौरव मेरा मान..., निशा अग्रवाल की रचना पुष्प नहीं मां के चरणों में अपना शीश चढ़ाया है... रचना से देश की खातिर जान कुर्बान करने वाले जांबाज सैनिकों को नमन किया।

मुख्य अतिथि हिंदी गजलकार दुष्यंत त्यागी के पुत्र आलोक कुमार त्यागी, एनआईआईटी के एमडी अवनीश कुमार अग्रवाल की उपस्थिति में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ सनव्वर अली खां ने किया। काव्यांजलि में महेंद्र अश्क, राजेंद्र त्यागी, मौसूफ वासिफ, सरफराज साबरी ने अपनी रचनाओं से तिरंगे, देश और सैनिकों की आन-बान-शान को समर्पित रचनाओं से सबका मनमोह लिया। कार्यक्रम प्रमुख मंदीप कौर ने आगंतुक कवियों का आभार व्यक्त किया। तकनीकी विभाग की ओर से योगेंद्र कुमार, रितु सैनी, डीओ आदित्य कुमार, वरिष्ठ उद्घोषक सुलेंद्र नौटियाल, सतीश कुमार, सरेंद्र सक्सेना, नीलम अग्रवाल, सत्येंद्र गुप्ता, ममता त्यागी, अमन कुमार आदि मौजूद रहे।

स्त्रोत :-https://ift.tt/2ECPuKH

द्वारा अग्रेषित : श्री  झावेन्द्र कुमार ध्रुव,jhavendra.dhruw@gmail.com


Subscribe to receive free email updates: