????????, ?????? ??????? ?? ??????????? ????-2018 ?????? ?? ???-??? ????? ????? ???? ??.??. ?? ???? ?? ??????? ???? ?? ???? ?????? ?? ???? ?? ??? ????? ????




आकाशवाणी, जोधपुर केन्द्र पर स्वतन्त्रता दिवस-2018 समारोह के साथ-साथ विविध भारती चैनल एफ.एम. सन सिटी का स्थापना दिवस भी पूरे उत्साह और उमंग के साथ मनाया गया। विविध भारती चैनल की स्थापना को आज 52 वर्ष पूरे हो गये। समारोह के प्रारंभ में केन्द्राध्यक्ष श्री आर. एस. त्यागी, उपमहानिदेशक द्वारा ध्वजारोहण किया गया। उपस्थित स्टाफ सदस्यों को संक्षिप्त उद्बोधन किया।

तत्पश्चात् केन्द्राध्यक्ष श्री त्यागी ने विविध भारती चैनल एफ.एम. सन सिटी के तमाम श्रोताओं को चैनल की स्थापना की शुभकामनायें दी। श्री त्यागी ने एफ.एम. सनसिटी से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों को भी शुभकामनायें दी और उनका आह्वान किया कि वे इसी प्रकार उत्साह और उमंग के साथ नये-नये कार्यक्रमों के जरिये श्रोताओं का मनोरंजन और ज्ञानवर्द्धन करते रहें। श्री त्यागी ने कहा कि आमजन के मनोरंजन और ज्ञानवर्द्धन में आकाशवाणी के प्राइमरी चैनल और विविध भारती चैनल की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका सदैव रही है।

द्वारा योगदान :-DY DIRECTOR GENERAL
ddgairjdh@rediffmail.com

Subscribe to receive free email updates: