???????? ?????? ??? ?????? ?????? ???????? ????? ??????...


विगत 15 दिनों से चल रहे हिन्दी पखवाड़े का समापन आकाशवाणी मुम्बई में दिनांक 28 सितम्बर 2018 को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ संपन्न हुआ ।
इस अवसर पर पखवाड़े के दौरान हुई विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किये गए । इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए अपर महानिदेशक कार्यक्र्म श्री नीरज अग्रवाल ने कहा कि  मैं हिन्दी पखवाडे के दौरान हुई विभिन्न प्रतियोेगिताओं के विजेताओं को बहुत—बहुत बधाई देता हॅूं । आपने कहा कि आकाशवाणी ​मुम्बई में हिन्दी में बहुत काम होता है इसे देख कर मुझे बड़ी खुशी होती है कि यहॉं के लोग सामान्यत: हिन्दी में ही नोटिंग करते हैं । आपने कहा कि यदि हम इन प्रयासों को थोड़ा और बढ़ाएॅं तो हम हिन्दी में किये जाने वाले कामकाज के लक्ष्य को शतप्रतिशत हासिल कर सकते हैं ।












समारोह में अपर महानिदेशक (कार्यक्र्म) श्री नीरज अग्रवाल, उपमहानिदेशक (अभि) श्री सुधीर सोधिया, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी श्री सिंकू, सहायक अभियंता श्री क्षीरसागर एवं श्री जोशी के हाथों  पुरस्कार प्रदान किये गए । कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ उद्घोषक श्री श्याम ने किया । समारोह के अंत में राजभाषा अनुभाग मुम्बई की प्रभारी सुश्री अंजू ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी अधिकारियों व कार्मिकों के प्रति आभार प्रकट किया 
Blog Report - Praveen Nagdive, ARU AIR MUMBAI


Subscribe to receive free email updates: