???? ????? ?????, ?????? ???????,???????? ???? ?? 31 ?????? 2018 ?? ???????????



आकाशवाणी आगरा केंद्र में वरिष्ठ उद्घोषक के पद पर कार्यरत श्री विनोद शर्मा जी गत 31 दिसंबर 2018 को आकाशवाणी में 27 साल सेवा करने के बाद सेवानिवृत्त हो गए । आगरा केन्द्र के इंजीनियरिंग हेड श्री रामा शंकर जी व कार्यक्रम प्रमुख डॉ राज्यश्री बेनर्जी जी ने सेवानिवृत के अवसर पर श्री शर्मा जी को शुभकामनाएं दिए । आप विदित हो कि श्री शर्मा जी उद्घोषक के पद पर पहली बार 17 जुलाई 1991 को आकाशवाणी झालावाड़ केंद्र में ज्वाइन किए थे ।झालावाड़ केंद्र में 2 साल कार्य करने के बाद आप का ट्रांसफर आकाशवाणी आगरा हो गया । आकाशवाणी आगरा केंद्र में आप 17 जुलाई 1993 को ज्वाइन किए थे तब से आप इसी केंद्र में अब तक कार्यरत रहे ।सन् 2011 में आपका वरिष्ठ उद्घोषक के पद पर प्रमोशन हुआ । आगरा का लोकप्रिय कार्यक्रम 'हमारा घर' काफी पॉपुलर हुआ था । हमारा घर कार्यक्रम रात 8:00 से 8:20 तक प्रसारित हुआ करता था ।इस कार्यक्रम का प्रभाव ग्रामीण अंचल में काफी लोकप्रिय हुआ था । यह भी जानकारी मिली कि उन दिनों यानि की सन् 1995-96 में गांव के प्रधान लाउडस्पीकर लगाकर इसका पूरा प्रसारण किया करते थे । जिससे कि सभी ग्रामीण अंचल के लोग इसे सुन सकें । 

श्री विनोद शर्मा जी अन्य क्षेत्रों में भी अपनी कला का प्रदर्शन किए है । उन्होंने अब तक 11 फीचर फिल्मों में अभिनय किया है । तथा टीवी घारावाहिक सावधान इंडिया' के कुछ एपिसोड में अभिनय भी किया है। सावधान इंडिया' के एक एपिसोड में आप ग्राम प्रधान का भूमिका निभा चुके हैं । सेवानिवृत्ति के बाद आप जयपुर राजस्थान शिफ्ट हो जाएंगे ।

प्रसार भारती परिवार उनको इस निवृत्ति पश्चात जीवन के लिए हार्दिक शुभकामनाए देती है। 

अगर कोई अपने ऑफिस से निवृत्त होने वाले कर्मचारी के बारे में कोई जानकारी ब्लॉग को भेजना चाहते है तो आप जानकारी pbparivar @gmail .com पर भेज सकते है। 

द्वारा अग्रेषित : श्री.झावेन्द्र कुमार ध्रुव,jhavendra.dhruw@gmail.com

Subscribe to receive free email updates: